Sat. Oct 19th, 2019

राजस्थान मे 60 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार औऱ के बाद हत्या की कोशिश |

1 min read

राजस्थान में इंसानियत को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है. राज्य के श्रीगंगानगर शहर में 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया.
राजस्थान में इंसानियत को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है. राज्य के श्रीगंगानगर शहर में 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात देर रात डेढ़-दो बजे के बीच हुई, जब महिला रोजाना की तरह घर से बाहर घूमने के लिए निकली थीं. घर के नजदीक ही उनके साथ यह दरिंदगी हुई.

जानकारी के मुताबिक, मानसिक परेशानी की वजह से महिला का इलाज चल रहा था और वो रोजाना मॉर्निंग वॉक के लिए निकलती थीं. वह रोजाना सुबह 4 बजे घर से घूमने निकल जाती थीं. हालांकि, बुधवार को सुबह 4 बजे का समय समझकर वो रात करीब डेढ़ बजे ही घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली गई थीं.

सुबह में जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो घर से थोड़ी ही दूर पर महिला लहूलुहान हालत में मिली, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला ने विरोध भी किया जिसके बाद उनके सिर पर पत्थर से हमला भी किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LATEST VIDEOS

You may have missed