Thu. Jan 23rd, 2020

Chinmayanand Case : जेल पहुंची एसआइटी, छात्रा और संजय से की पूछताछ

1 min read

शाहजहांपुर, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद का वीडियो बनाने में प्रयोग हुए कैमरा लगे चश्मे की बरामदगी के लिए विशेष जांच दल (एसआइटी) ने कवायद तेज कर दी है। डीसीबी चेयरमैन व एक भाजपा नेता से पूछताछ के बाद टीम जेल पहुंची। रंगदारी मांगने के आरोप में बंद छात्रा और उसके दोस्त संजय सिंह से भी पूछताछ की।

एसआइटी ने शनिवार को आवास विकास कॉलोनी के मोड़ पर नाला खंगालने के बाद वहां से छात्रा के पर्स, कपड़े, आइडी कार्ड व एलएलएम के नोट्स तो बरामद किए, लेकिन चश्मा नहीं मिल पाया। जिला कोऑपरेटिव बैंक (डीसीबी) के चेयरमैन डीपी सिंह राठौर व एक भाजपा नेता से रातभर पूछताछ की। रविवार सुबह करीब नौ बजे टीम जेल पहुंची, जहां छात्रा व संजय सिंह से चश्मे को लेकर पूछताछ की। करीब साढ़े 11 बजे तक एसआइटी जेल में ही रही।

माना जा रहा है कि डीपी सिंह व भाजपा नेता से चश्मे को लेकर कोई अहम जानकारी हासिल नहीं हुई है। ऐसे में टीम छात्रा व संजय से ही चश्मे के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद कर रही है। क्योंकि चश्मे में लगे कैमरे से ही छात्रा ने चिन्मयानंद के मालिश वाले वीडियो बनाए थे और ऑनलाइन चश्मा मंगवाने में संजय ने उसकी मदद की थी।एसआइटी ने जब छात्रा को साथ ले जाकर एसएस कॉलेज के हॉस्टल में स्थित उसका कमरा खंगाला था तो छात्रा ने अपना पर्स, उसमें रखा चश्मा व चिप गायब होने का आरोप कॉलेज प्रशासन पर लगाया था। हालांकि शनिवार को नाले से छात्रा का पर्स, कपड़े, आइकार्ड व नोट्स बरामद हुए हैं। हालांकि, यह वही पर्स है जिसकी छात्रा बात कर रही है अथवा कोई और, इसका पता जांच से ही चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LATEST VIDEOS

You may have missed