Wed. Dec 11th, 2019

नवजीवन बुलेटिन: धारा 370 को लेकर सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को नोटिस और महिलाओं की सुरक्षा पर प्रियंका का बीजेपी पर हमला

1 min read

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के मसले पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट अब इस मामले की सुनवाई अक्टूबर में करेगा, इस मामले को 5 जजों की संविधान पीठ सुनेगी। साथ ही कोर्ट ने केंद्र से जम्मू-कश्मीर के लिए वार्ताकार नियुक्त करने के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात की। अपने वायनाड दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाक़ात की। कांग्रेस नेता बुधवार को वायनाड के बावली गांव पहुंचे जहां उन्होंने लोगों का हालचाल जाना।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन बीजेपी सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा। प्रियंका ने कहा कि आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गयी है। उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता। आखिर ये कब तक चलेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LATEST VIDEOS

You may have missed